Friday, September 20, 2024
Homeसमाचार विशेषफल्दाकोट शेर विकास संघर्ष समिति ने PWD को सौंपा ज्ञापन, ईड़ा-जौरासी मोटर...

फल्दाकोट शेर विकास संघर्ष समिति ने PWD को सौंपा ज्ञापन, ईड़ा-जौरासी मोटर मार्ग की हालत सुधारने की मांग

रानीखेत: फल्दाकोट शेर विकास संघर्ष समिति ने लोक निर्माण विभाग (PWD) रानीखेत के अधिशासी अभियंता को एक ज्ञापन सौंपकर ईड़ा-जौरासी मोटर मार्ग की खराब हालत पर गहरी चिंता व्यक्त की है। समिति ने इस मार्ग पर लगातार हो रही दुर्घटनाओं को लेकर भी सवाल उठाए हैं।

ज्ञापन में बताया गया है कि मोटर मार्ग के निर्माण कार्यों में कई गंभीर खामियां हैं, जिसके कारण सड़क की हालत लगातार बिगड़ रही है। विशेषकर ईड़ा जैरासी मोटर मार्ग के प्रारंभिक एक किलोमीटर में सड़क की स्थिति बेहद खराब है। ढलान अधिक होने और सड़क पर पत्थरों के कारण दोपहिया वाहन लगातार दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। ग्रामीणों ने मांग की है कि सड़क पर पड़े पत्थरों को रोलर से दबाया जाए।

amazon sale

इसके अलावा, मार्ग के स्कबर और नालियां बंद होने से भी सड़क क्षतिग्रस्त हो रही है। लगभग दो किलोमीटर मार्ग इसी कारण से पूरी तरह खराब हो चुका है। ईड़ा मोटर मार्ग के काटने से नावली से शेर इंटर कालेज जाने वाला पैदल मार्ग भी क्षतिग्रस्त हो गया है, जिससे छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी हो रही है।

ज्ञापन में अन्य मांगों में जौरासी में मोटर पुल का निर्माण, चौबटिया-बमस्यू ज्याड़ी मोटर मार्ग के बंद पड़े स्कबर को खोलना और नाली का निर्माण, बजोल अल्मियाकांडे मोटर मार्ग का डामरीकरण और शेर मोटर मार्ग के क्षतिग्रस्त स्कबरों को सुधारना शामिल हैं।

Best Taxi Services in haldwani

इसे पढ़े : उत्तराखंड में छोटे ठेकेदारों को बड़ा मौका: अब स्थानीय स्तर पर ही होंगे विकास कार्य

ज्ञापन सौंपने वालों में देवेन्द्र सिंह फर्त्याल, खड़क सिंह फर्त्याल, भुवन सिंह फर्त्याल, गोधन सिंह फर्त्याल, ललित सिंह फर्त्याल, जीवन सिंह रावत, गोविन्द सिंह, राजेन्द्र सिंह, बालम सिंह रिकोशा, खुशाल सिंह बिष्ट, बालम सिंह और अंकित सिंह फर्त्याल आदि शामिल थे।

Follow us on Google News Follow us on WhatsApp Channel
Pramod Bhakuni
Pramod Bhakunihttps://devbhoomidarshan.in
इस साइट के लेखक प्रमोद भाकुनी उत्तराखंड के निवासी है । इनको आसपास हो रही घटनाओ के बारे में और नवीनतम जानकारी को आप तक पहुंचना पसंद हैं।
RELATED ARTICLES
spot_img
Amazon

Most Popular

Recent Comments