Friday, September 13, 2024
Homeराज्यउत्तराखंड मौसम अपडेट: 15 जुलाई तक अनेक स्थानों में बारिश की आशंका।

उत्तराखंड मौसम अपडेट: 15 जुलाई तक अनेक स्थानों में बारिश की आशंका।

उत्तराखंड मौसम अपडेट: मौसम विज्ञान के देहरादून केंद्र ने आज के अपडेट में बताया है की अगले 15 जुलाई तक अधितम इलाकों में बारिश की संभावना हैं। हम आप को अगले 15 जुलाई तक होने वाली बारिश की पूरी जानकारी दे रहे हैं। किस दिन किन जिलों में कितनी बारिश होगी यह सारी जानकारी मौसम विज्ञान के देहरादून केंद्र ने जारी कर दी हैं।

दिनांक 12 जुलाई को देहरादून, हरिद्वार, टिहरी, पौड़ी, उधम सिंह नगर, नैनीताल और चंपावत के अधिकांश इलाकों में बारिश की संभावना हैं। और उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़, और बागेश्वर के अनेक स्थानो में बारिश हो सकती हैं।
दिनांक 13 जुलाई को देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, उधम सिंह नगर, नैनीताल और चंपावत के अधिकांश इलाकों में बारिश की संभावना हैं। और उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, और बागेश्वर के अनेक स्थानो में बारिश हो सकती हैं।
दिनांक 14 जुलाई को देहरादून, पौड़ी, उधम सिंह नगर, नैनीताल, और चंपावत के अधिकांश इलाकों में बारिश की संभावना हैं। और हरिद्वार, उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, और बागेश्वर के अनेक स्थानो में बारिश हो सकती हैं।
दिनांक 15 जुलाई को देहरादून, पौड़ी, नैनीताल के अधिकांश इलाकों में बारिश की संभावना हैं। और हरिद्वार, टिहरी, उधम सिंह नगर, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, चंपावत, और बागेश्वर के अनेक स्थानो में बारिश हो सकती हैं। साथ ही उत्तरकाशी, चमोली, और रुद्रप्रयाग के कुछ स्थानो में बारिश हो सकती हैं।

Best Taxi Services in haldwani

उत्तराखंड के लोक पर्व हरेला की फोटो और हरेला पर्व की शुभकानाएं !

Follow us on Google News Follow us on WhatsApp Channel
Pramod Bhakuni
Pramod Bhakunihttps://devbhoomidarshan.in
इस साइट के लेखक प्रमोद भाकुनी उत्तराखंड के निवासी है । इनको आसपास हो रही घटनाओ के बारे में और नवीनतम जानकारी को आप तक पहुंचना पसंद हैं।
RELATED ARTICLES
spot_img
Amazon

Most Popular

Recent Comments