Friday, October 18, 2024
Homeसमाचार विशेषविधायक बंशीधर भगत ने अधिकारियों को लगाई फटकार, नहर कवरिंग कार्य में...

विधायक बंशीधर भगत ने अधिकारियों को लगाई फटकार, नहर कवरिंग कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

हल्द्वानी: विधायक बंशीधर भगत ने ऊंचापुल से तीनमूर्ति तक नहर कवरिंग और चौड़ीकरण कार्य में हो रही देरी पर गहरी नाराजगी जताई है। उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को त्योहारों से पहले यह कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिए हैं। सोमवार को विधायक भगत ने मौके पर जाकर कार्य का निरीक्षण किया और पाया कि विभिन्न विभागों के बीच समन्वय की कमी के कारण काम में देरी हो रही है। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे हर बार एक महीने का समय मांगते रहते हैं लेकिन काम पूरा नहीं होता। उन्होंने कहा कि इस बार ऐसा नहीं होना चाहिए और उन्हें अगले निरीक्षण में कार्य पूर्ण अवस्था में मिलना चाहिए।

विधायक बंशीधर भगत ने कहा कि यह परियोजना क्षेत्र के लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और उन्हें इस परियोजना का लाभ जल्द से जल्द मिलना चाहिए। उन्होंने सभी विभागों को निर्देश दिए कि वे अपने-अपने हिस्से का काम युद्धस्तर पर पूरा करें। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी विभाग इस काम में बाधा डालता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विधायक भगत ने विद्युत विभाग को निर्देश दिए कि वे योजना स्थल में अपने पोल एवं लाइन शिफ्टिंग का कार्य त्योहार से पूर्व संपन्न कर लें। जल संस्थान को निर्देश दिए कि वे लाइन बिछाने के बाद सड़क किनारे खोदी गई लाइन को भर कर उस पर रोलर अच्छे से चलवा लें। उन्होंने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि वे जितने हिस्से में नहर पर स्लैब पड़ चुका है, उतने हिस्से में सड़क निर्माण का कार्य पूर्ण कर लें।

यह भी पढ़े : अल्मोड़ा: सरस्वती शिशु मंदिर में अग्नि सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम

Best Taxi Services in haldwani

विभागीय अधिकारियों ने विधायक भगत को आश्वासन दिया कि वे उनके निर्देशों का पालन करेंगे और कार्य को समय से पूरा करेंगे।

मौजूद रहे: प्रदेश प्रवक्ता विकास भगत, भाजपा नेता महेश शर्मा, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग अशोक चौधरी, एडीबी कुलदीप कुमार, सिंचाई दिनेश सिंह रावत, विद्युत वेगराज सिंह, जल संस्थान रवि शंकर लोशाली, अवर अभियंता ललित तिवारी, रोहित जोशी, नवीन पांडे, विद्याभूषण जोशी, हरीश पंत समेत विभागीय अधिकारी व कर्मचारी।

यह भी पढ़े : पंकज बिष्ट को मिला विद्यासागर नौटियाल स्मृति सम्मान, प्रतिबद्धता पर दिया जोर

Follow us on Google News Follow us on WhatsApp Channel
Pramod Bhakuni
Pramod Bhakunihttps://devbhoomidarshan.in
इस साइट के लेखक प्रमोद भाकुनी उत्तराखंड के निवासी है । इनको आसपास हो रही घटनाओ के बारे में और नवीनतम जानकारी को आप तक पहुंचना पसंद हैं।
RELATED ARTICLES
spot_img
Amazon

Most Popular

Recent Comments