Saturday, March 2, 2024
Homeराज्यरिटायरमेंट के पैसो के लिए कलयुगी बच्चों ने पिता को मौत के...

रिटायरमेंट के पैसो के लिए कलयुगी बच्चों ने पिता को मौत के घाट उतारा !

साल के जाते -जाते उत्तराखंड के अल्मोड़ा से एक झकझोर देने वाली खबर मिली। केवल रिटायरमेंट के पैसों के लिए कलयुगी बच्चों ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। जिस बाप ने अपनी संतान के उज्जवल भविष्य के लिए अपना जीवन दाव पर लगाया,उनके लिए कष्ट सहा उसी संतान ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। मृतक सुन्दर लाल तीन माह पहले आई टी बी टी बी से रिटायर हुए थे। और नौ वर्ष पूर्व उनकी पत्नी का देहांत पीलिया बिगड़ने से हो गया था। तब से वे तीनों बच्चों की देखभाल कर रहे थे। उन्होंने अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा के लिए देहरादून में रखा ,जितना हो सकता था उतना उनके भविष्य सुधारने के लिए किया।

सूंदर लाल की बड़ी बेटी पी एच् डी कर चुकी थी। और बेटा ऍम कॉम कर चुका था। इन दोनों के साथ बड़ी बेटी का मित्र और नाबालिक बेटी भी इस कृत्य में शामिल थी। समाचार पत्रों से प्राप्त जानकारी के आधार पर अल्मोड़ा लमगड़ा क्षेत्र के भागादेवली क्षेत्र का रहने वाला सुन्दर लाल रिटायरमेंट के बाद अपने छोटे भाई के साथ गांव में रह रहा था। प्राप्त जानकारी के आधार पर पिछले गुरुवार को चारों गावं पहुंचे ,उसके अगले दिन चारों का सुंदरलाल से झगड़ा हुवा। छोटे भाई के परिवार के दखल देने पर उन्हें भी पीटकर वहां से भगा दिया। पुलिस और समाचार पत्रों के अनुसार , चारों ने सुंदरलाल के हाथ पीछे बांधे और मुँह में कपडा ठूंस कर दराती और डंडे से हमला कर दिया। मृतक सूंदर लाल के घर से आ रही चीख पुकार सुनकर ग्रामवासी आये उन्होंने ताला खोल कर देखा तो सुंदरलाल की लाश पड़ी हुई थी।

चारों आरोपियों ने पोलिस को बताया कि उनके पिता रिटायरमेंट आकर गांव में उनके चाचा के साथ रह रहे थे। उन्हें देहरादून में पढाई ,लिखाई और खाने पीने के लिए पैसा नहीं दे रहे थे। इसलिए उन तीन भाई बहनो और एक दोस्त ने मिलकर उन्हें मार दिया। पोलिस थ्योरी और समाचार पत्रों व् सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आधार पर यह मामला मानवता को शर्मसार करने वाला है।

इन्हे भी पढ़े –

Best Taxi Services in haldwani

मसूरी विंटर लाइन कॉर्निवाल 2023 से स्वागत करें नव वर्ष 2024 का।

उत्तराखंड के इस हिल स्टेशन के आगे फेल हैं नैनीताल मसूरी

व्हाट्सप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

फोटो सोर्स – समाचार चैनल। 

Follow us on Google News
Bikram Singh Bhandari
Bikram Singh Bhandarihttps://devbhoomidarshan.in/
बिक्रम सिंह भंडारी देवभूमि दर्शन के संस्थापक और लेखक हैं। बिक्रम सिंह भंडारी उत्तराखंड के निवासी है । इनको उत्तराखंड की कला संस्कृति, भाषा,पर्यटन स्थल ,मंदिरों और लोककथाओं एवं स्वरोजगार के बारे में लिखना पसंद है।
RELATED ARTICLES
spot_img
Amazon

Most Popular

Recent Comments