Friday, July 19, 2024
Homeसमाचार विशेषचमन वर्मा ,पहाड़ के इस स्टंटमैन ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम...

चमन वर्मा ,पहाड़ के इस स्टंटमैन ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम ।

आजकल सोशल मीडिया अपना टैलेंट दिखाने का नया मंच बनता जा रहा है। सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतिभावान लोग अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके काफी प्रसिद्ध हो रहे हैं। आजकल उत्तराखंड का एक नवयुवक भी अपने करतबों से सोशल मीडिया छाया हुवा है। चमन वर्मा नामक इस पहाड़ी युवक के हवा में करतब दिखाते हुए करतब और लम्बी कूद से नदी पार करते हुए वीडियो काफी वायरल हो रही है। कई वीडियो में Chaman Verma अपनी करतबों में गजब का संतुलन साधते हुए नजर आ रहे हैं।

कौन है पहाड़ का स्टंटमैन चमन वर्मा –

पहाड़ी स्टंटमैन के नाम से मशहूर हो रहे चमन वर्मा मूलतः उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के निवासी हैं। अल्मोड़ा जिले में मासी क्षेत्र के ग्रामपंचायत कनौणी गावं के भटोली तोक निवासी है। स्टंट वीडियो बनाने वाले Chaman Verma द्वाराहाट महाविद्यालय में BA तृतीय वर्ष के छात्र हैं। इनके पिता बृज लाल वर्मा एक वाहन चालक हैं।

चमन वर्मा ,पहाड़ के इस स्टंटमैन ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम ।
Chaman Verma Stunt

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें चमन के वीडियो –

जिस प्रकार कृष फिल्म में ऋतिक रोशन ,पहाड़ों में कूदते और नदियों को फांदते दिखाया गया है। उसमे ऋतिक रोशन ने कई तकनीशियनों और कैमरा के सहारे ये सीन दिखाए थे। लेकिन उत्तराखंड के इस कृष  बिना तकनीशियनों के सहारे वास्तविक स्टंट करके लोगों को हैरत में डाल रहे हैं। वे कृष की तरह नदी को फांदते दिखाई हैं। हवा में कलाबाजियां दिखाते हुए दिख रहें। सबसे हैरत की बात है कि वे हवा में गज़ब का संतुलन साधते दिख रहे हैं।

इन्हे भी पढ़े: National Film Awards Uttarakhand – उत्तराखंड को दो राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार!

Best Taxi Services in haldwani

चमन वर्मा अन्य पहाड़ी लड़कों की तरह फौज की भर्ती कर रहे हैं। उनका सपना आर्मी में जाकर देशसेवा करने का है। फौज की भर्ती की तैयारी के दौरान वे करतबों का अभ्यास भी करते हैं। Chaman Verma ने स्वाभ्यास से इस कला को सीखा है। वे लगभग आठ माह से इन करतबों को कर रहे हैं। उन्हें एक अच्छे ट्रेनर और अच्छे प्लेटफार्म की आवश्यकता है। ताकि वे अपनी इस कला को आगे ले जाकर देश दुनिया में अपने राज्य और अपने देश का नाम रोशन कर सकें।

Chaman Verma Stunt Video instagram ID पर देखें _

Follow us on Google News Follow us on WhatsApp Channel
Bikram Singh Bhandari
Bikram Singh Bhandarihttps://devbhoomidarshan.in/
बिक्रम सिंह भंडारी देवभूमि दर्शन के संस्थापक और लेखक हैं। बिक्रम सिंह भंडारी उत्तराखंड के निवासी है । इनको उत्तराखंड की कला संस्कृति, भाषा,पर्यटन स्थल ,मंदिरों और लोककथाओं एवं स्वरोजगार के बारे में लिखना पसंद है।
RELATED ARTICLES
spot_img
Amazon

Most Popular

Recent Comments