Sunday, May 26, 2024
Homeसमाचार विशेष"अनुभूति उत्तराखंड" नाम से लाइव कंसर्ट ला रहें है पांडवास जल्दी अपनी...

“अनुभूति उत्तराखंड” नाम से लाइव कंसर्ट ला रहें है पांडवास जल्दी अपनी टिकट बुक करें

उत्तराखंडी लोक संगीत में अपने महत्वपूर्ण योगदान से लोकगीतों को एक आयाम प्रदान करने वाले, पांडवास! जिनकी  रचनात्मकता और उच्च गुणवक्ता के लोग दीवाने है। फुलारी ,रंचणा, शकुना दे जैसे रचनात्मक हिट गीत और याकुलंस जैसी शार्ट फिल्म देने वाला पांडवास ग्रुप अब एक कदम आगे बढ़ते हुए लाइव कंसर्ट करने जा रहा है। इस लाइव कंसर्ट का नाम है , “अनुभूति उत्तराखंड”  इस लाइव इवेंट में पांडवास ग्रुप के बेहतरीन संगीतमय IFFI GOA में जाकर INDIAN PANORAMA विनर रही उत्तराखंडी फिल्म “सुनपट” भी दिखाई जाएगी। इसके अतिरिक्त इसी मेगा इवेंट में प्रसिद्ध उत्तराखंडी युवाओं के पसंदीदा गायक संकल्प खेतवाल अपनी गायकी का जलवा बिखेरेंगे।

Hosting sale

कुल मिलाकर यह मेगा इवेंट  ऐतिहासिक होगा। जहाँ आपको एक टिकट में तीन अलग -अलग कार्यक्रमों  का आनंद मिलेगा। प्राप्त जानकारियों के आधार पर इन कार्यकमो के  साथ -साथ आपको यहाँ कला प्रदर्शनी भी देखने को मिल सकती है।

अनुभूति उत्तराखंड कब और कहा आयोजित होगा –

पांडवास ग्रुप उत्तराखंड लोक संगीत पर आधारित लाइव इवेंट भारत के सभी प्रमुख शहरों में करना चाहते हैं। सबसे पहला इवेंट भारत की राजधानी दिल्ली में किया जा रहा है। उत्तराखंड के अधिकतम प्रवासी दिल्ली शहर में ही रहते हैं। पांडवास ग्रुप का गीत संगीत और उत्तराखंडी फिल्म से सजा ये मेगा इवेंट दिल्ली के JLN Weightlifting Auditorium, New Delhi में 25 सितंबर 2022 को शाम को 5 बजे से आयोजित किया जाएगा।

टिकट कैसे और कहाँ बुक करें –

पांडवास ग्रुप के मेगा इवेंट का आनंद लेने के लिए आपको टिकट बुक कराने की आवश्यकता पड़ेगी।  अनुभूति उत्तराखंड के टिकट आप बुक माय शो नामक पोर्टल या एप  से बुक कर सकते हैं। इस मेगा इवेंट का टिकट बुक कराने का लिंक यह है –

Best Taxi Services in haldwani

अनुभूति उत्तराखंड के टिकट बुकिंग के लिए यहाँ क्लिक करें।

यदि आप दिल्ली में रहते हैं और अपनी लोकसंगीत को एक बड़े मंच पर देखना और सुनना चाहते हैं ,और साथ में एक बेहतरीन अवार्ड विंनिग उत्तराखंडी फिल्म देखना चाहते हैं तो आपको इस लाइव कंसर्ट का हिस्सा जरूर बनना चाहिए।

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करके पांडवास के फेसबुक पेज पर जुड़े
पांडवास ग्रुप के बारे में अधिक जांनने और उनकी बेहतरीन फिल्म यकुलांस देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।
अनुभूति उत्तराखंड- फोटो पांडवास फेसबुक पेज

Follow us on Google News Follow us on WhatsApp Channel
Bikram Singh Bhandari
Bikram Singh Bhandarihttps://devbhoomidarshan.in/
बिक्रम सिंह भंडारी देवभूमि दर्शन के संस्थापक और लेखक हैं। बिक्रम सिंह भंडारी उत्तराखंड के निवासी है । इनको उत्तराखंड की कला संस्कृति, भाषा,पर्यटन स्थल ,मंदिरों और लोककथाओं एवं स्वरोजगार के बारे में लिखना पसंद है।
RELATED ARTICLES
spot_img
Amazon

Most Popular

Recent Comments