अनुभूति उत्तराखंड
समाचार विशेष

“अनुभूति उत्तराखंड ” नाम से लाइव कंसर्ट ला रहें है पांडवास जल्दी अपनी टिकट बुक करें।

उत्तराखंडी लोक संगीत में अपने महत्वपूर्ण योगदान से लोकगीतों को एक आयाम प्रदान करने वाले , पांडवास ! जिनकी  रचनात्मकता और उच्च गुणवक्ता के लोग दीवाने है। फुलारी ,रंचणा , शकुना दे जैसे रचनात्मक हिट गीत और याकुलंस जैसी शार्ट फिल्म  देने वाला पांडवास ग्रुप अब एक कदम आगे बढ़ते हुए लाइव कंसर्ट करने जा रहा है। इस लाइव कंसर्ट का नाम है , ”अनुभूति उत्तराखंड ”  इस लाइव इवेंट में पांडवास ग्रुप के बेहतरीन संगीतमय IFFI GOA  में जाकर INDIAN PANORAMA विनर रही उत्तराखंडी फिल्म “सुनपट ” भी दिखाई जाएगी। इसके अतिरिक्त इसी मेगा इवेंट में प्रसिद्ध उत्तराखंडी युवाओं के पसंदीदा गायक संकल्प खेतवाल अपनी गायकी का जलवा बिखेरेंगे।

कुल मिलाकर यह मेगा इवेंट  ऐतिहासिक होगा। जहाँ आपको एक टिकट में तीन अलग -अलग कार्यक्रमों  का आनंद मिलेगा। प्राप्त जानकारियों के आधार पर इन कार्यकमो के  साथ -साथ आपको यहाँ कला प्रदर्शनी भी देखने को मिल सकती है।

अनुभूति उत्तराखंड कब और कहा आयोजित होगा –

पांडवास ग्रुप उत्तराखंड लोक संगीत पर आधारित लाइव इवेंट भारत के सभी प्रमुख शहरों में करना चाहते हैं। सबसे पहला इवेंट भारत की राजधानी दिल्ली में किया जा रहा है। उत्तराखंड के अधिकतम प्रवासी दिल्ली शहर में ही रहते हैं। पांडवास ग्रुप का गीत संगीत और उत्तराखंडी फिल्म से सजा ये मेगा इवेंट दिल्ली के JLN Weightlifting Auditorium, New Delhi में 25 सितंबर 2022 को शाम को 5 बजे से आयोजित किया जाएगा।

टिकट कैसे और कहाँ बुक करें –

पांडवास ग्रुप के मेगा इवेंट का आनंद लेने के लिए आपको टिकट बुक कराने की आवश्यकता पड़ेगी।  अनुभूति उत्तराखंड के टिकट आप बुक माय शो नामक पोर्टल या एप  से बुक कर सकते हैं। इस मेगा इवेंट का टिकट बुक कराने का लिंक यह है –

अनुभूति उत्तराखंड के टिकट बुकिंग के लिए यहाँ क्लिक करें।

 

यदि आप दिल्ली में रहते हैं और अपनी लोकसंगीत को एक बड़े मंच पर देखना और सुनना चाहते हैं ,और साथ में एक बेहतरीन अवार्ड विंनिग उत्तराखंडी फिल्म देखना चाहते हैं तो आपको इस लाइव कंसर्ट का हिस्सा जरूर बनना चाहिए।

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करके पांडवास के फेसबुक पेज पर जुड़े

पांडवास ग्रुप के बारे में अधिक जांनने और उनकी बेहतरीन फिल्म यकुलांस देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

अनुभूति उत्तराखंड- फोटो पांडवास फेसबुक पेज