लोन चुकाने
राज्य

लोन चुकाने के लिए की चोरी, टैक्सी चालक गिरफ्तार

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा पुलिस ने एक दिन पहले हुई चोरी का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से आभूषण भी बरामद किये हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी बुलेरो चालक है। उसने लोन  करने चुकाने के लिए चोरी को अंजाम दिया था।

पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम शैल निवासी राजेश कुमार नन्दा पुत्र राजेन्द्र प्रसाद ने 14 लाख के सोना चांदी के जेवर और अन्य सामान चोरी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। एसएसपी प्रदीप कुमार राय के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक आँपरेशन ओशिन जोशी के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा राजेश यादव व प्रभारी एसओजी सुनील धानिक द्वारा संयुक्त टीम गठित की गई।
पुलिस ने संदिग्धों की चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान स्यालीधार बैंड से पहले तलाड़बाड़ी जाने वाली कच्ची सड़क के पास एक युवक स्यालीधार की ओर आता दिखा। यह युवक संदिग्ध लग रहा था, उसकी पीठ पर बैग टगा था, शक होने पर बैग की तलाशी ली गई तो बैग से सोने.चांदी के आभूषण व एक कैमरा बरामद किया। बरामद माल की कीमत 14 लाख रुपए के करीब थी। सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने चोरी जुर्म स्वीकार कर लिया। चोरी के माल को कब्जे में लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक का नाम कमलेश कांडपाल 25 पुत्र मोहन चन्द्र कांडपाल है। वह अल्मोड़ा तहसील के ग्राम दरमाट का निवासी है।

युवक ने पुलिस को बताया कि वह बोलेरो टैक्सी चलाता है। उस पर बैंक का लोन है। उसे पता चला कि ग्राम शैल निवासी राजेश कुमार नन्दा परिवार सहित बाहर गये थे। इसका फायदा उठाकर उसने ताला तोड़कर चोरी कर ली। एसएसपी ने पांच घंटे के भीतर ही 14 लाख के आभूषणों की चोरी का खुलासा करने पर पुलिस टीम को 5,000 रुपए नगद इनाम देने की घोषणा की है।

लोन चुकाने ,के लिए चोरी !

इसे भी पढ़े – उत्तराखंड जनता पार्टी , उत्तराखंड का नया क्षेत्रीय दल , नया विकल्प। Uttarakhand Janta party